Reviews
Abhishek Kumar Naik
11 May 2026
11 May
2026
Always switch off
Bhavna Bhowmick
31 January 2026
31 January
2026
No one is responding....jub kutch help karna hi nahi hai to kya chiz ka helpline....
ą¤ ą¤¾ą¤ą„र
22 July 2025
22 July
2025
Do din se yaha cow padi hui hai accident ke baad Zinda lekin bachane ke liye call kr rha hooon lag nhi rha
muskan shah
04 April 2025
04 April
2025
Jab number band hi rakhna h to diya kyu h aur khola kyu h bevkuf log..band krdo aisa service
Ashish Jha
21 January 2025
21 January
2025
My experience was worst as their calling number is not available. I saw a pup with destroyed legs today but no help it got.
ʦŠÄ įŖź±ŹÉŖź±Ź
19 January 2025
19 January
2025
Faltu service I have call 5 time but no response my call
